Join us on Facebook
Become a GFWA member

Site Announcements

Invitation to RPS SAVANA Allottees to join Case in NCDRC against RPS Infrastructures Ltd


Have you submitted a rating and reviewed your project?
Rate & Review your project now! Submit your project and review.
Read Reviews! Share your feedback!


** Enhanced EDC Stayed by High Court **

Forum email notifications...Please read !
Carpool from Greater Faridabad to Noida
Carpool from Greater Faridabad to GGN


Advertise with us

Discuss, get the latest news and developments in the Greater Faridabad region

Re: Greater Faridabad-Neharpar Master Roads/Sector Roads Updates and News

Postby praveenleena » Wed Jan 22, 2014 10:16 am

ठंड और बारिश से स्लो हुए प्रोजेक्ट
Jan 22, 2014, 08.00AM IST
0
एनबीटी न्यूज ॥ फरीदाबाद
पिछले कुछ दिनों से पड़ रही ठंड और मंगलवार सुबह हुई बारिश के कारण ग्रेटर फरीदाबाद में बन रहे मास्टर रोड व ओल्ड फरीदाबाद में बन रहे रेलवे अंडर पास का काम प्रभावित हुआ है। अधिकारियों का कहना है कि दोनों प्रोजेक्टों पर चल रहे काम की रफ्तार कुछ धीमी हो गई है।
ग्रेटर फरीदाबाद में चल रहे मास्टर रोड पर अर्थ वर्क पूरा हो गया है और तारकोल की सड़क बनाने का काम किया जा रहा था, लेकिन पिछले दिनों से पड़ रही ठंड के कारण तारकोल की सड़क बनाने का काम बहुत कम ही किया जा रहा है। अधिकारियों के अनुसार मंगलवार को हुई बारिश के कारण मिट्टी से संबंधित काम भी बंद करने पड़े। ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर मिट्टी की खुदाई से संबंधित काम चल रहा है। मंगलवार को बारिश के कारण काम रोकना पड़ा। जब तक जमीन सूख नहीं जाएगी काम शुरू नहीं हो पाएगा। हूडा ईएक्सईएन राजीव शर्मा ने बताया कि ठंड व बारिश के चलते दोनों प्रोजेक्टों पर काम थोड़ा स्लो हो गया है। मौसम ठीक होने के बाद काम में एक बार फिर तेजी लाई जाएगी।
User avatar
praveenleena
GFWA Member
GFWA Member
 
Posts: 152
Joined: Mon Jun 27, 2011 4:44 pm

Re: Greater Faridabad-Neharpar Master Roads/Sector Roads Updates and News

Postby praveenleena » Wed Jan 22, 2014 10:16 am

मास्टर रोड के निर्माण पर लगा ब्रेक
Jan 22, 2014, 08.00AM IST
0
एनबीटी न्यूज ॥ फरीदाबाद
ग्रेटर फरीदाबाद में बन रही मास्टर रोड के रास्ते में आ रहे बिजली के टावरों को हटाने का काम अभी तक पूरा नहीं हुआ है। गौरतलब है कि बिजली विभाग और हूडा ने करीब डेढ़ महीने पहले इन टावरों को हटाने का फैसला किया था। अब बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि हमने टावरों को शिफ्ट किया जा रहा है।
ग्रेटर फरीदाबाद में बन रहे मास्टर रोड के रास्ते में सेक्टर 86 के पास बिजली के बड़े टावर आ रहे हैं। ये टावर हरियाणा बिजली प्रसारण निगम ने लगाए हैं। टावरों के मास्टर रोड के रास्ते में आने के कारण कुछ पॉइंट्स पर रोड का काम ठप पड़ा है। हूडा अधिकारियों के अनुसार इन टावरों से सेक्टर-86 के पास एक एरिया से मास्टर रोड की कनेक्टिविटी नहीं हो पा रही है। इन टावरों को लगाने के लिए बिजली विभाग ने हूडा से मंजूरी नहीं ली गई थी। बिजली प्रसारण निगम के अधिकारियों का कहना है कि टावरों को यूपी की जमीन पर शिफ्ट करना है। इसके लिए यूपी के अधिकारियों से मंजूरी ली जा रही है। इस दौरान विभाग ने रास्ते से टावरों को हटाने का काम शुरू कर दिया है।
हूडा एसई एल. के. आहूजा ने बताया कि मास्टर रोड के रास्ते में आ रहे बिजली के टावरों को शिफ्ट करने के लिए डेढ़ महीने पहले फैसला लिया गया था, लेकिन अभी तक टावरों को नहीं हटाया गया है, जिसके कारण काम प्रभावित हो रहा है। वहीं हरियाणा बिजली प्रसारण निगम के एसई एम. सी. त्यागी का कहना है कि रास्ते में 5 टावर आ रहे हैं। हमने एक टावर को हटा लिया है, बस उसे शिफ्ट करने का काम बाकी है। जल्द ही हम सभी टावरों को शिफ्ट कर देंगे।
User avatar
praveenleena
GFWA Member
GFWA Member
 
Posts: 152
Joined: Mon Jun 27, 2011 4:44 pm

Re: Greater Faridabad-Neharpar Master Roads/Sector Roads Updates and News

Postby praveenleena » Fri Jan 24, 2014 10:01 am

मास्टर रोड के एक और एस्टिमेट को मंजूरी
Jan 24, 2014, 08.00AM IST
0
एनबीटी न्यूज ॥ फरीदाबाद
मास्टर रोड के निर्माण की एक और बाधा दूर हो गई है। यूपी की जमीन पर बनने वाले मास्टर रोड के एस्टिमेट को फाइनेंशल कमिश्नर द्वारा मंजूरी दे दी गई है। अब जल्द ही लिखित मंजूरी आते कि इस हिस्से में रोड का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। हूडा अधिकारियों के अनुसार यूपी की जमीन पर लगभग 2700 मीटर लंबे मास्टर रोड का निर्माण किया जाना है।
ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टरों को जोड़ने के लिए लगभग 45 किलोमीटर लंबे मास्टर रोड का निर्माण किया जा रहा है। गांव बड़ौली और खेड़ी पुल के पास मास्टर रोड के लगभग 2700 मीटर लंबे हिस्से में काफी निर्माण आ रहे हैं। इसमें से गांव बड़ौली के पास लगभग 500 मीटर और खेड़ी पुल के पास लगभग 2200 मीटर लंबा हिस्सा शामिल है। इन जगहों पर हूडा के पास जमीन नहीं है। इसलिए हूडा ने यहां पर रोड बनाने की प्लानिंग को रद्द कर दिया था। लेकिन बाद में इन जगहों पर निर्माणों के साथ यूपी की जमीन पर रोड बनाने की प्लानिंग की गई। इसके लिए हूडा ने यूपी के अधिकारियों से मंजूरी ले ली है और लगभग 2700 मीटर लंबे इस रोड को बनाने के लिए लगभग 31 करोड़ रुपये की मांग यूपी के अधिकारियों द्वारा की गई। हूडा अधिकारियों ने एस्टिमेट को मंजूरी के लिए उच्च अधिकारियों के पास भेज दिया था। हाल ही में कई उच्च अधिकारियों की मीटिंग में इस एस्टिमेट को मंजूरी मिल चुकी है। अब जल्द ही मंजूरी से संबंधित लिखित दस्तावेज हूडा अधिकारियों के पास आ जाएंगे, जिसके बाद इस हिस्से में मास्टर रोड का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।
हूडा ईएक्सईएन राजीव शर्मा ने बताया कि मास्टर रोड का जो हिस्सा यूपी की जमीन पर बनना है, उसके लिए 31 करोड़ रुपये को उच्च अधिकारियों की मीटिंग में मंजूरी मिल चुकी है। जल्द ही इससे संबंधित दस्तावेज हमारे पास आ जाएंगे, जिसके बाद रोड का निर्माण कार्य शुरू हो सकेगा।
User avatar
praveenleena
GFWA Member
GFWA Member
 
Posts: 152
Joined: Mon Jun 27, 2011 4:44 pm

Re: Greater Faridabad-Neharpar Master Roads/Sector Roads Updates and News

Postby praveenleena » Tue Feb 04, 2014 2:11 pm

मास्टर रोड के निर्माण में रोड़ा
Feb 4, 2014, 08.00AM IST
0
एनबीटी न्यूज, फरीदाबाद
ग्रेटर फरीदाबाद में बन रहे मास्टर रोड का निर्माण जमीन पर कब्जा न मिलने कारण अटक सकता है। अभी तक हूडा को 6.43 किलोमीटर लंबे मास्टर रोड पर कब्जा नहीं मिल पाया है। हूडा अधिकारियों का कहना है कि पूरी जमीन पर कब्जा मिलने के बाद मास्टर रोड का काम पूरा होने में लगभग 6 महीने का समय लगेगा। फिलहाल हूडा ने 38.495 किलोमीटर लंबे मास्टर रोड पर काम शुरू किया हुआ है।
ग्रेटर फरीदाबाद में बन रहे 15 सेक्टरों को जोड़ने के लिए 44.925 किलोमीटर लंबे मास्टर रोड का निर्माण किया जा रहा है। लेकिन अभी तक हूडा को मास्टर रोड की केवल 38.495 किलोमीटर लंबी जमीन पर ही कब्जा मिल पाया है। इस हिस्से में हूडा ने 391 करोड़ रुपये खर्च कर रोड का काम शुरू किया हुआ है। अभी तक हूडा को 6.43 किलोमीटर जमीन पर कब्जा नहीं मिल पाया है, जिसके कारण रोड का काम लटक सकता है। हूडा अधिकारियों का कहना है कि बची हुई जमीन पर कब्जा मिलने के 6 महीने बाद रोड का काम पूरा हो जाएगा। हूडा अधिकारियों के अनुसार अभी 0.280 किलोमीटर जमीन का अधिग्रहण होना बाकी है। 1.540 किलोमीटर लंबी जमीन पर मामला कोर्ट में चल रहा है। 4.295 किलोमीटर लंबी जमीन पर अभी स्टेट ऑफिस द्वारा कब्जा नहीं लिया गया है और 0.315 किलोमीटर लंबी जमीन पर प्राइवेट बिल्डरों से कब्जा मिलना बाकी है। हालांकि हूडा अधिकारी जल्द से जल्द कब्जा मिलने की बात कर रहे हैं। बाकी जमीन पर कब्जा मिलने के बाद 6 महीने में रोड का काम पूरा कर लिया जाएगा। हूडा ईएक्सईएन राजीव शर्मा ने बताया कि मास्टर रोड की 6.43 किलोमीटर लंबी जमीन पर कब्जा नहीं मिल पाया है। कब्जा मिलने के बाद 6 महीने में रोड का काम पूरा कर लिया जाएगा। फिलहाल जिस हिस्से में काम किया जा रहा है, उसे मार्च तक पूरा कर लिया जाएगा।

850 खंभों में लगाई जाएंगी 1700 स्ट्रीट लाइटें
नवभारत टाइम्स | Feb 4, 2014, 12.43AM IST
0
फरीदाबाद
ग्रेटर फरीदाबाद में बिजली संबंधित कार्य मार्च महीने में पूरे हो जाएंगे। यहां बिजली के तारों, खंभों और स्ट्रीट लाइटों को लगाने में लगभग 20 करोड़ 11 लाख रुपये खर्च किए जा रहे हैं। इसमें 5 करोड़ रुपये स्ट्रीट लाइटें और हाई मास्ट लाइटें लगाने में खर्च हुए हैं। मास्टर रोड पर पहले चरण में 29 किलोमीटर हिस्से में स्ट्रीट लाइटें लगाने का काम किया जा रहा है। यहां पर 850 खंभों पर 1700 स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएंगी।

एक खंभे पर 250 वॉट की दो सोडियम लाइटें लगाई जानी हैं। अधिकारियों के अनुसार 21 किलोमीटर हिस्से में 950 बिजली के खंभे लगाने का काम पूरा हो चुका है। इसके अलावा 18.5 किलोमीटर में बिजली की तारें लगाने का काम भी पूरा किया जा चुका है। हूडा बिजली विंग के एसडीओ जोगेंद्र सिंह ने बताया कि ग्रेटर फरीदाबाद में बिजली से संबंधित 80 प्रतिशत काम पूरा किया जा चुका है। मार्च महीने के अंत तक सारा काम पूरा कर लिया जाएगा।

फरवरी तक पूरा होगा बाईपास रोड का निर्माण कार्य
नवभारत टाइम्स | Feb 4, 2014, 12.39AM IST
0
फरीदाबाद
बाईपास रोड का काम पूरा करने के लिए हुड्डा ने 28 फरवरी की डेडलाइन तय की है। हूडा अधिकारियों के अनुसार बाईपास रोड खेड़ी पुल के पास लगभग 50 मीटर हिस्से में काम होना शेष रह गया है। यहां पर पुलिस चौकी शिफ्ट को शिफ्ट किया जाना है। चौकी शिफ्ट होने के बाद इस काम को पूरा कर लिया जाएगा। हूडा द्वारा सेक्टर 37 से 59 तक मास्टर रोड का निर्माण किया जा रहा है।

खेड़ी पुल के पास किसान व मजदूर कॉलोनी में अवैध निर्माणों के चलते रोड का निर्माण कार्य प्रभावित हुआ था। लेकिन हूडा ने अवैध निर्माणों को हटा कर यहां पर रोड बनाने का काम पूरा कर लिया है। बस खेड़ी पुल के नजदीक पुलिस चौकी को शिफ्ट करने का काम बचा हुआ है। इस काम के पूरा न होने के कारण लगभग 50 मीटर हिस्से में रोड का काम नहीं हो पाया है।

हूडा अधिकारियों के अनुसार पुलिस चौकी के शिफ्ट होने के बाद यहां पर रोड बनाने और खेड़ी पुल पर चौराहा बनाने काम पूरा कर लिया जाएगा। हूडा ईएक्सईएन भूपेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस चौकी को शिफ्ट करने के लिए पुलिस कमिश्नर को लिखा जा चुका है। जल्द ही चौकी शिफ्ट हो जाएगी, जिसके बाद बचे हुए हिस्से में रोड बनाने और चौराहा बनाने काम शुरू कर दिया जाएगा। इस काम को फरवरी महीने के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा।
User avatar
praveenleena
GFWA Member
GFWA Member
 
Posts: 152
Joined: Mon Jun 27, 2011 4:44 pm

Re: Greater Faridabad-Neharpar Master Roads/Sector Roads Updates and News

Postby yadav_ajay » Tue Feb 25, 2014 8:45 am

http://navbharattimes.indiatimes.com/de ... 956365.cms

ग्रेटर फरीदाबाद में मई तक पूरा होगा मास्टर रोड का काम

Feb25,2014 एनबीटी न्यूज, फरीदाबाद

ग्रेटर फरीदाबाद में डिवेलप हो रहे मास्टर रोड का काम तेजी से करने की बात हूडा अधिकारियों द्वारा कही जा रही है। हूडा अधिकारियों का दावा है कि मई के अंत तक लगभग 38 किलोमीटर लंबे मास्टर रोड का काम पूरा कर लिया जाएगा। हालांकि फिलहाल इसके लिए मार्च महीने के डेडलाइन तय की हुई है।
ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टरों को जोड़ने के लिए हूडा द्वारा लगभग 44 किलोमीटर लंबे मास्टर रोड का निर्माण किया जा रहा है। शुरुआत में मास्टर रोड की लगभग 29 किलोमीटर लंबी जमीन पर कब्जा लिया गया था, जिसके निर्माण के लिए हूडा ने 391 करोड़ रुपये का एस्टिमेट तैयार कर काम शुरू कर दिया था। उसके बाद हूडा को लगभग 38 किलोमीटर लंबी जमीन पर कब्जा मिल चुका है, जिसके चलते हूडा ने इस हिस्से का भी काम शुरू कर दिया था। 38 किलोमीटर लंबे मास्टर रोड का काम पूरा करने के लिए हूडा ने मार्च महीने की डेडलाइन तय की हुई है, लेकिन अधिकारियों का कहना है कि रोड को पूरी तरह से तैयार होने में मई महीने तक का समय लग जाएगा। इसके बाद बची हुई जमीन पर कब्जा लेने के बाद वहां काम शुरू किया जाएगा। हूडा ईएक्सईएन राजीव शर्मा ने बताया कि मास्टर रोड के लिए फिलहाल लगभग 38 किलोमीटर लंबी जमीन पर काम किया जा रहा है। इसके लिए फिलहाल मार्च की डेडलाइन तय की हुई है। लेकिन पूरी तरह से रोड को तैयार करने में लगभग मई तक का समय लग जाएगा।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
User avatar
yadav_ajay
GFWA Member
GFWA Member
 
Posts: 423
Joined: Sun Sep 05, 2010 6:53 pm

Master Roads Work Stopped due to rains

Postby dheerajjain » Fri Mar 14, 2014 9:07 am

User avatar
dheerajjain
GFWA Member
GFWA Member
 
Posts: 2010
Images: 0
Joined: Mon Mar 15, 2010 4:55 pm
Location: Delhi

Electric Poles slow down pace of Development Works

Postby dheerajjain » Sat Mar 15, 2014 7:56 am

User avatar
dheerajjain
GFWA Member
GFWA Member
 
Posts: 2010
Images: 0
Joined: Mon Mar 15, 2010 4:55 pm
Location: Delhi

Re: Greater Faridabad-Neharpar Master Roads/Sector Roads Updates and News

Postby naveenarichwal » Sat Mar 15, 2014 10:36 am

http://navbharattimes.indiatimes.com/de ... 909609.cms
बढ़ा मुआवजा न मिलने पर खोदेंगे मास्टर रोड

Mar 13, 2014, 08.00AM IST
एनबीटी न्यूज, फरीदाबाद
कोर्ट द्वारा बढ़ाए गया मुआवजा न मिलने के विरोध में में बुधवार को नहर पार के किसानों ने एक बार फिर हूडा कार्यालय पर प्रदर्शन किया और हूडा प्रशासक से मुलाकात की। इसकी अगुवाई किसान संघर्ष समिति के अध्यक्ष अमर चंद चंदीला और आईएनएलडी नेता वीरपाल गुर्जर ने की। इस दौरान किसानों ने हूडा अधिकारियों को चेतावनी दी है कि अगर 15 दिन के अंदर उनका मुआवजा नहीं मिला तो ग्रेटर फरीदाबाद में बन रहे मास्टर रोड को खोद दिया जाएगा। मौके पर अमर चंद चंदीला ने बताया कि हूडा द्वारा सेक्टर 75 से 89 तक बनने वाले मास्टर रोड के लिए 19 गांवों की लगभग 1150 एकड़ जमीन का अधिग्रहण किया था। उस समय किसानों को 868 रुपये प्रति गज के हिसाब से मुआवजा दिया गया था। कम मुआवजा मिलने के चलते नाराज किसानों ने कोर्ट में अपील दी थी। कोर्ट ने अपना फैसले में मुआवजे को 1118 रुपये प्रति वर्ग गज कर दिया है। लेकिन लगभग 11 महीने बीत जाने के बाद अभी तक भी किसानों को उनका बढ़ा हुआ मुआवजा नहीं मिल पाया है, जिससे किसानों ने काफी रोष है। इस दौरान लीलू चंदीला, पवन कुमार, मास्टर भरत सिंह, सतबीर ठाकुर, हरि सिंह गहलोत, धर्मबीर पहलवान, पुष्पेंद्र, मलकीत सिंह, योगेन्द्र नागर, अशोक अधाना आदि लोग उपस्थित थे।
User avatar
naveenarichwal
GFWA Member
GFWA Member
 
Posts: 1102
Joined: Mon May 23, 2011 8:44 pm

Re: Greater Faridabad-Neharpar Master Roads/Sector Roads Updates and News

Postby RSHYAMGARG » Sat Mar 15, 2014 9:51 pm

I would like to request the Greater Faridabad Welfare Association to take up the matter with HUDA Administration to pay the enhanced compensation to the farmers so that road already completed is not harmed in any way.
User avatar
RSHYAMGARG
Senior Member
Senior Member
 
Posts: 86
Joined: Fri Mar 18, 2011 1:47 pm

Re: Greater Faridabad-Neharpar Master Roads/Sector Roads Updates and News

Postby naveenarichwal » Sun Mar 16, 2014 1:15 pm

RSHYAMGARG wrote:I would like to request the Greater Faridabad Welfare Association to take up the matter with HUDA Administration to pay the enhanced compensation to the farmers so that road already completed is not harmed in any way.


Government is asking farmers to give in writing the same Indemnity bond which Builders ask us to sign at time of registration of units/Plots etc. If they sign it than take whole money , otherwise not.
User avatar
naveenarichwal
GFWA Member
GFWA Member
 
Posts: 1102
Joined: Mon May 23, 2011 8:44 pm

Re: Greater Faridabad-Neharpar Master Roads/Sector Roads Updates and News

Postby manojkaushik24 » Tue Mar 18, 2014 11:07 am

Just one question, what if buyer refuses to sign the indemnity bond while taking possession. What if consumer want to go to consumer court for the delay in project after possession is taken. Can't buyer go to consumer court after taking possession and signing the indemnity bond. What is the remedy to this bond?

Regards,
Manoj Kaushik
User avatar
manojkaushik24
GFWA Member
GFWA Member
 
Posts: 39
Joined: Tue Aug 23, 2011 5:25 pm
Location: Faridabad

Re: Greater Faridabad-Neharpar Master Roads/Sector Roads Updates and News

Postby rkthakkar » Tue Mar 18, 2014 12:06 pm

Pl. go through the Flat/Plot Buyer Agreement. Indemnity bond is nowhere mentioned, required to be signed before taking possession. Hence signing of Indemnity bond is not mandatory.

However, if you go through the content of conveyance deed (at the time of registration), the content of Indemnity bond was also included in the conveyance deed. In either way, the builder will always try to get away from responsibility to own deficiency in service noticed after taking actual physical possession.

In my opinion, the customer should satisfy her/himself whether s/he is getting what was promised in the agreement. Deficiency in service/product should be brought to the notice of builder in writing through registered post for corrective action to improve the deficiency before signing the indemnity bond to safeguard his/her interest.

Rajender Kumar
User avatar
rkthakkar
GFWA Member
GFWA Member
 
Posts: 13
Joined: Mon May 20, 2013 11:54 am

Re: Greater Faridabad-Neharpar Master Roads/Sector Roads Updates and News

Postby naveenarichwal » Tue Mar 18, 2014 2:13 pm

Even if Consumer Gives in writing the Deficiencies to the Builder, than gets the Flat or Plot Registered ,
and occupies it.After taking Possession what are the options available for Consumer to approach Consumer Court,to fight for excess charges that the Builder charges. :huh:
User avatar
naveenarichwal
GFWA Member
GFWA Member
 
Posts: 1102
Joined: Mon May 23, 2011 8:44 pm

Re: Greater Faridabad-Neharpar Master Roads/Sector Roads Updates and News

Postby naveenarichwal » Tue Mar 18, 2014 2:40 pm

A consumer who is living on Heavy rent and also paying High EMI, & builder also is charging excess amount, The Options available to such a Customer are very Limited, the reflex will be to get the possession first, because he/she gets immediate relief from heavy rent & can claim Income tax relief on Interest on EMI too.

Does the Law of the land give any right to such a consumer to approach Consumer court to claim the Excess charges that the Builder has charged?
User avatar
naveenarichwal
GFWA Member
GFWA Member
 
Posts: 1102
Joined: Mon May 23, 2011 8:44 pm

Re: Greater Faridabad-Neharpar Master Roads/Sector Roads Updates and News

Postby rkthakkar » Tue Mar 18, 2014 3:35 pm

@naveenarichwal - Question from Manoj Kaushik was claim on delayed possession charge after signing the indemnity bond not the Excess Charge!

In plain terms, if a person sign indemnity bond that he/she has verified flat/plot and satisfied with the services/development offered and would not raise any monetary claim against builder, it would be difficult for him/her to get relief from Consumer Forum/Court.

However, even after signing indemnity bond, customer can challenge it in appropriate forum/court because the indemnity bond is one sided and illegal. As far as practical angle is concerned, for example delayed possession claimed against the builder, it would take year or so for a district consumer forum to decide and builder can challenge the order against him at State Forum which will further take one year or so. The customer has to hire a lawyer or devote his/her time pursue the case which is cumbersome.

It would be more practical/viable, if the association could take up this matter collectively for all customers of particular builder for delayed possession charges etc. on reasonable charges per member.

Suggestions/views from other members are welcome.
Rajender Kumar
User avatar
rkthakkar
GFWA Member
GFWA Member
 
Posts: 13
Joined: Mon May 20, 2013 11:54 am

PreviousNext

Return to Greater Faridabad News & Development

 


  • Related topics
    Replies
    Views
    Last post

Who is online

Users browsing this forum: No registered users and 0 guests

cron